अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला।

बदायूँ: अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। तोगड़िया ने कहा कि देश ने मोदी को राम मंदिर, धारा 370 और राष्ट्रवाद के नाम पर चुना था लेकिन मोदी मंदिर की जगह मस्जिद जाने लगे, सैनिकों की सुरक्षा की जगह पत्थरबाजों की रिहाई करने लगे, धारा 370 को भूल गए। तोगड़िया ने कहा कि देश का किसान, नौजवान परेशान है और सैनिकों की जान भी सुरक्षित नही है। तोगड़िया ने इशारों में मोदी को अहंकारी बताते हुए कहा कि सिकन्दर को भी लगता था कि उससे बड़ा कोई नही है लेकिन सैकड़ों सिकन्दर आए और चले गए। तोगड़िया ने कहा कि 2019 में न c (कांग्रेस), न b (bjp) आएगी, 2019 में विकल्प a होगा जिसे जनता चुनेगी।

अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। तोगड़िया ने कहा कि गांव में किसान सुरक्षित नही….सीमा पर सैनिक सुरक्षित नही। हमारे प्रधानमंत्री पाकिस्तान जाकर केक खाते हैं और पाकिस्तान हमारे जवान की आंखे निकाल रहा है, यह असहनीय है और 56 इंच की छाती की बात करने वाले मुंह से शब्द तक नही निकाल रहे हैं, मिसाइल और टैंक की बात तो छोड़ ही दीजिए। तोगड़िया ने कहा कि देश को जागना होगा वरना देश की सुरक्षा खतरे में है।
बाइट–प्रवीण तोगड़िया( अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष)

तोगड़िया ने कहा कि 2019 में न c (कांग्रेस), न b (बीजेपी) बल्कि विकल्प a होगा जिसे जनता चुनेगी। नयी पार्टी बनाने के सवाल पर तोगड़िया ने कहा कि देखते हैं अभी समय है, अभी जिन्हें वोट दिया उन्हें सुधरने का एक मौका देना चाहिए। तोगड़िया ने इशारों में मोदी पर हमला करते हुए कहा कि सिकन्दर को लगता था कि उसके बाद दुनिया नही चलेगी तो ऐसे न जाने कितने सिकन्दर आये और चले गए।
बाइट–प्रवीण तोगड़िया( अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष)

तोगड़िया ने कहा कि मोदी से कोई झगड़ा नही है। मोदी मंदिर की जगह मस्जिद जाने लगे, नवाज शरीफ का केक खाने लगे, इमाम बुखारी के साथ बैठने लगे, गोरक्षकों की गुंडा कहने लगे…कश्मीर पर सेना पर पत्थर मारने वाले उन्हें अपने भाई जान लगने लगे…..सवाल सिर्फ यही हैं, बाकी उनसे कोई झगड़ा नही है। तोगड़िया ने कहा कि मोदी को राम मंदिर का वकील बनने को भेजा था लेकिन वो मुसलमानों की बीबियों के वकील बन गए। मोदी मंदिर का रास्ता छोड़कर मस्जिद के रास्ते पर चले गए।
बाइट–प्रवीण तोगड़िया( अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष)

तोगड़िया ने की मोदी ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान का कारण बनी धारा 370 को छोड़ दिया, मोदी ने राष्ट्रवाद छोड़ दिया….मोदी ने तो bjp ही छोड़ दी और कांग्रेस के नेता आयात कर लिए और साथ ही कांग्रेस की विचारधारा भी आयात कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.