आंगनबाड़ी कार्यकत्री ने प्रधान पुत्र से कराया ड्राई राशन वितरण का शुभारंभ

कार्यकत्री ने कराया प्रधान एवं कोटेदार से ड्राई राशन वितरण का शुभारंभ, 

प्रधान पुत्र की निगरानी में बटा नौनिहालों का ड्राई राशन, 

नौनिहालों के ड्राई राशन वितरण में प्रधान व कोटेदार ने किया सहयोग

बदायूँ/उत्तर प्रदेश
उसावां/भसुन्दरा : संबंधित विकासखंड की तेजतर्रार बाल विकास परियोजना अधिकारी गीता देवी के आदेशानुसार आज ग्राम पंचायत भसुन्दरा में आंगनवाडी कार्यकत्री सितारा बेगम ने अपने आंगनवाड़ी केंद्र तृतीय का ड्राई राशन प्रधान पुत्र एवं कोटेदार पति की मौजूदगी में वितरण किया।

बताते चलें कि मंगलवार सुबह करीब 11:00 बजे से आंगनवाडी कार्यकत्री सितारा बेगम ने अपने आंगनवाड़ी केंद्र का ड्राई राशन प्रधान पुत्र दानिश एवं कोटेदार पति जाहिद की निगरानी में वितरण करना शुरू किया। प्रधान पुत्र एवं कोटेदार पति ने अपने-अपने हाथों से लाभार्थियों को राशन वितरण किया।

प्रधान पुत्र ने बताया कि हमारी निगरानी में बड़े ही अच्छे तरीके से नौनिहालों ने राशन प्राप्त किया है और राशन वितरण में किसी भी लाभार्थी को कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा है। वही कोटेदार ने भी वितरण की तारीफ की। उधर लाभार्थियों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हमें आंगनबाड़ी सितारा बेगम से हर महीने ड्राई राशन प्राप्त होता है।

हमें आंगनवाड़ी कार्यकत्री के द्वारा घर-घर दूरभाष द्वारा संपर्क करके हर लाभार्थी को बुला-बुला कर राशन प्राप्त कराया जाता है, लाभार्थियों ने सितारा बेगम के द्वारा सिस्टम से ड्राई राशन को वितरण करने की जमकर तारीफ की। लाभार्थियों के चेहरे दाल दलिया रिफाइंड पाकर खुशी से खिल उठे थे।

चीफ रिपोर्टर मुकेश मिश्रा