उघैती: पुलिस ने बैंकों में की चेकिंग

उघैती/बदायूं:  कस्बा उघैती की सर्व यूपी ग्रामीण बैंक के मैनेजर से भी बैंक की सुरक्षा को लेकर चर्चा करते हुए बैंक में मौजूद सुरक्षा इंतजाम भी देखे। वहीं बैंक के बाहर खड़े मिले वाहनों की भी चेकिंग की गई।

उघैती बैंक में थाना प्रभारी ललित भाटी के सवाल तुम बैंक में किस कार्य से आए हो, तुम्हें यहां बैंक में पैसे जमा कराने है या निकलवाने है। कुछ इस तरह के सवाल सोमवार को पुलिस टीम लेकर कस्बा की बैंक रोड स्थित सर्व यूपी किसान ग्रामीण बैंक शाखा थाना प्रभारी ललित भाटी ने बैंक के अंदर मिले ग्राहकों से सवाल पूछे और पासबुक चेकिंग
इसके बाद थाना प्रभारी ललित भाटी ने बैंक मैनेजर से भी बैंक की सुरक्षा को लेकर चर्चा करते हुए बैंक में मौजूद सुरक्षा इंतजाम भी देखे। वहीं बैंक के बाहर खड़े मिले वाहनों की भी चेकिंग की गई। हालांकि पुलिस द्वारा यह चेकिंग बैकों की सुरक्षा के मद्देनजर की गई। लेकिन इस तरह अचानक बैंक आकर पुलिस द्वारा ग्राहकों से पूछताछ करने से कुछ देर के लिए बैंक में मौजूद ग्राहक और बैंककर्मी सकते में आ गए। दरअसल सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस कप्तान के द्वारा सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में मौजूद बड़ी बैकों के शाखा कार्यालयों की चेकिंग करते हुए वहां मौजूद सुरक्षा इंतजामों को देखने के निर्देश दिए। ताकि बैंकों में चोरी और लूट जैसी घटनाएं न हो सके। इसी क्रम में थाना प्रभारी ललित भाटी ने सोमवार की सुबह पुलिस टीम को साथ लेकर पहले तो रोड स्थित सर्व यूपी ग्रामीण बैंक शाखा में पहुंचकर चेकिंग की। इसके बाद बैंक मैं पहुंचकर सुरक्षा इंतजामात देखे। इस दौरान ललित भाटी ने शाखा प्रबंधकों से सुरक्षा इंतजामों को लेकर न सिर्फ चर्चा की, बल्कि बैंक में मौजूद सीसीटीवी कैमरे,अलार्म और सुरक्षा गार्ड की तैनाती आदि के संबंध में जानकारी भी प्राप्त की। इसके साथ ही बैंक में कोई सदिग्ध दिखने पर इसकी सूचना तुरंत कोतवाली पर दिए जाने की बात भी कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.