उझानी: कूमल लगाकर चोरों ने लाखों रुपये की घटना को दिया अंजाम। (अंजार अहमद की रिपोर्ट)

बदायूँ/उझानी। नगर में पुलिस की लापरवाही के चलते चोर बेखौफ एक घर में बन्द दरवाजा तोड़कर घुस गये और लाखों रुपये के माल पर हाथ साफकर रफूचक्कर हो गये।

मिली जानकारी के अनुसार बदायूं बाईपास मोहल्ला सरौरा नरायणगंज निवासी श्याम सुंदर राठौर पुत्र गन्नू लाल बीती रात्रि परिवार के सारे सदस्य मकान की छत पर सो रहे थे।श्याम सुन्दर बॉल का थोक का व्यापार करते हैं। उन्होंने बताया कि नीचे दो कमरों में ताला लगाकर सब रात को छत पर सोये थे। चोर बाहर से एक बन्द दरवाजे की ईंटे तोड़कर घर मे घुस गये और उन्होंने अंदर दोनो कमरों के ताले तोड़कर कमरे में रखे बक्से में करीब एक लाख रुपये कैश के साथ कीमती जेबरात लेकर दरवाजे से चले गए।

श्याम सुन्दर के लड़के नरेन्द्र ने बताया कि रात के समय करीब डेढ़ बजे उसकी आँख खुली तो नीचे आकर उसने देखा कि उसके घर का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था तो उसे किसी अनहोनी की आशंका हुई तब उसने देखा कि उसका दरवाजा खुला पड़ा था और बक्सों के ताले टूटे पड़े हुए मिले और उसके घर से एक लाख कैश के साथ कीमती ज़ेवरात भी गायब थे।चोरी होने की घटना की जानकारी उसने पुलिस को दी।घटना की सूचना पर पुलिस ने जांच कर हर बार की तरह आश्वासन देकर जल्द ही चोरी का खुलासा करने की बात कही है।वहीं नागरिकों का कहना है कि अगर रात में पुलिस गश्त करे तो ऐसी घटनाएं नहीं होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.