उझानी: चेयरपर्सन ने दिये सफाई के आदेश। (अंजार अहमद की रिपोर्ट)

बदायूँ/उझानी। पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल के प्रदेश युवा उपाध्यक्ष अभिनव सक्सेना के नेतृत्व में नगर पालिका परिषद के अधीनस्थ घण्टा घर मार्केट के व्यापारियों ने नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पूनम अग्रवाल से मिलकर एक शिकायती पत्र सौंपते हुए कहा कि मार्केट की नालियों की सफाई नहीं होती है जिसके कारण नालियों से बड़ी दुर्गंध आती है और उसमें मच्छर भी उतपन्न हो गए हैं जिससे मार्केट के व्यापारियों को मरेलिया, डेंगू आदि बीमारी उत्पन्न होने की संम्भावना है और नगर में इन दिनों मच्छरों की बाढ़ आयी हुई है फिर भी नगर पालिका परिषद न तो कोई फागिंग करा रही है और न ही कोई कीटनाशक दवाएं नालियों में डाली जा रहीं हैं जबकि सरकार की तरफ से हर साल लाखों रूपये की कीटनाशक दवायें आतीं हैं आखिर वह दवाएं जाती कहाँ हैं।

व्यापारियों की बात सुनकर चेयररमेन पूनम अग्रवाल ने कहा कि नगर पालिका परिषद में सफाई इस्पेक्टर के ट्रांसफर के बाद पद रिक्त चल रहा है परन्तु जनता की समस्या को देखते हुए टैक्स इस्पेक्टर राजेश भिंड को प्रभारी सफाई इस्पेक्टर का पद दे दिया है जल्द -से जल्द आपकी समस्या का समाधान कराया जायेगा ।
इस अवसर पर प्रमोद जैन ,अमित शर्मा, रोहित अग्रवाल, दया राम,रवि कुमार, हरिओम,विनोद अग्रवाल, डबली,धीरेन्द्र यादव, संजीव जैन,रोहित गोयल ,सर्वेश शर्मा आदि व्यापारी मौजूद थे !

Leave a Reply

Your email address will not be published.