उझानी: चोरों के हौसले बुलन्द एक ही रात में दो घरों में की चोरी /हुआ हज़ारों का नुकसान। (अंजार अहमद की रिपोर्ट )

बदायूँ/उझानी। नगर में चोरी की वारदातों का सिलसिला रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है।बीती रात्रि नगर में ही दो घरों में घुसकर चोरों ने हज़ारों रूपये के माल पर हाथ साफ कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात्रि सरदार कोल्ड स्टोरेज गद्दी टोला रोड कृष्णा कालोनी में रामनिवास पुत्र रामनाथ के घर में चोर घुस गये और रामनाथ के घर में पैंतीस हज़ार रूपये नकदी व एक मोवाइल पर हाथ साफ करके निकल गये।ग्रहस्वामी रामनाथ ने जब सुवह उठकर देखा तो उनका मोवाइल गायब था तब उन्हें घर में चोरी होने का अन्देशा हुआ जब घर में रामनाथ ने देखा तो उनके पैंतीस हज़ार रूपये भी गायव थे।बाद में उन्होंने अपने घर में चोरी की तहरीर कोतवाली उझानी को दी।

इसी तरह का वाक्या बीती रात्रि अयोध्यागंज निवासी सुमित गुप्ता पुत्र रमेशचन्द्र के घर में भी हुआ।सुमित गुप्ता ने बताया कि रात्रि में करीब 12 बजे परिवार के लोग सोये थे।जाग होने पर जब हमने देखा तो मेरा पर्स व लाइसेन्स गायब था और घर में रखी नकदी 15000 रुपये व एक सोने की अंगूठी भी गायब थे।चोरी का एहसास होते ही थाने को सूचना दी।सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स ने जाकर घटना का बारीकी से मुआयना किया।और जल्द ही चोरी का खुलासा करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.