उझानी: नगर में पुलिस ने पकड़ा सटटा। (अंजार अहमद की रिपोर्ट)

बदायूँ/उझानी। कोतवाली पुलिस नर एक घर में हो रहे सट्टे का भंडाफोड़ कर सट्टा खाई बाड़ को पकड़कर जेल भेज दिया जबकि खाईबाड़ का साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया ! पुलिस की इस कार्यवाही से सटोरियों में हड़कम्प मंचा हुआ है !

नगर में आये दिन सटोरिये पकड़े जा रहे हैं बीती रात भी नगर के एक मुहल्ले में एक घर पर पुलिस ने सटटा लगवा रहे युवक को धर दबोचा लेकिन उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया।
मिली जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बदायूँ के कुशल निर्देशन व पुलिस अधीक्षक बदायूँ व सी ओ उझानी के संयुक्त अभियान में कोतवाली पुलिस ने बीती रात नगर के मुहल्ला बहादुरगंज में मुईन खाँ पुत्र समसुद्दीन के घर पर छापा मारा पुलिस के पहुँचते ही नझियाई निवासी भोलू पुत्र यादराम पहलवान अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा।वहीं कोतवाल विनोद कुमार चाहर व हमराह टीम एस० आई संजय कुमार शर्मा,कांस्टेबिल धर्मेन्द्र कुमार,कांस्टेबिल महेश कुमार व महिला कांस्टेबिल रजनी रावत आदि ने सटटे की खाईबाड़ी का भन्डा फोड़ करते हुए सटटा खाईबाड़ मुईन खाँ को धर दबोचा।मौके से पुलिस को 3550 रुपये नकदी व सटटे में प्रयुक्त पैन,स्केल,कार्वन समेत भारी मात्रा में लिखित व अर्धलिखित पर्चियां मिलीं हैं।पुलिस ने आज उसे जेल भेज दिया।पुलिस की अचानक छापामार कार्यवाही से सटोरियों में हड़कम्प मचा हुआ है वहीं पुलिस फरार साथी की तलाश में जुट गयी है। अचानक हुई इस कार्यवाही की नगर में व्यापक चर्चा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.