उझानी: भारतीय किसान यूनियन नगर अध्यक्ष के आवास पर हुई मीटिंग। (अंजार अहमद की रिपोर्ट)

बदायूँ/उझानी। भारतीय किसान यूनियन (राष्द्रवादी) की पंचायत नगर अध्यक्ष चन्द्रमोहन वर्मा के आवास पर आयोजित हुयी।जिसमें किसानों की समस्याओं पर चर्चा की गयी।

भाकियू के नगर अध्यक्ष चंद्र मोहन वर्मा ने कहा कि नगर में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं नाले और नालियां चोक हो चुके हैं और इस गंदगी की वजह से संक्रामक रोगों का फैलना शुरू हो गया है फिर भी पालिका प्रशासन आंखें मूंदे हुए हैं जल्द ही इसकी शिकायत प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के क्षेत्रीय कार्यालय बुलंदशहर से की जाएगी और अगर जरूरत पड़ी तो भारतीय किसान यूनियन पालिका प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठेगी।

भारतीय किसान यूनियन के जिला महासचिव मोहम्मद आसिम उमर ने कहा प्रत्येक वर्ष क्षेत्र में किसानों के आग लगने के कारण काफी नुकसान होता है अभी कुछ ही दिन पहले कछला में वोहरा में लगी आग से करीब एक दर्जन से अधिक पशुओं की आग में जलने से मौत के साथ साथ काफी नुकसान हुआ था। इसलिए प्रशासन को चाहिए कि उझानी क्षेत्र में फायर ब्रिगेड स्टेशन की स्थापना हो, क्यूँकि जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंचती है तब तक किसानों के आशियाने जलकर राख हो चुके होते हैं।

इस मौके पर भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष दुवैन्द चौहान, शाकिर अंसारी, रामकुमार प्रजापति,माखनलाल, सूरज शाक्य,गीतेश सक्सेना, रामलली,सरिता गुप्ता, कृपाल शर्मा,थानसिंह,इंद्रजीत, गौरव बाल्मीकि,रजनेश शर्मा,प्रेमवती, हरचरन वर्मा,ओमकार यादव, आत्माराम आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.