उझानी: मुकददमा बापस न लेने पर दी जान से मारने की धमकी। (अंजार अहमद की रिपोर्ट)

बदायूँ/उझानी। नगर में फर्जी खाता खोलने के मामलों में एक युवक को मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

उझानी कोतवाली के गांव मोती नंगला का रहने वाला छात्र मोहन लाल बरेली में रहकर एमएससी की पढ़ाई कर रहा है। प्रधान फूलवती पति विक्रमनाथ, पुत्र श्यामवीर, ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक उपेन्द्र कुमार यादव, भारतीय स्टेट बैंक शाखा उझानी के प्रबंधक अमित मिश्रा ने षड्यंत्र रचकर इस छात्र का फर्जी खाता खोल लिया और खाते में से रूपयों का लेन-देन भी करते रहे। जब छात्र छात्रवृत्ति निकालने के लिए खाता खुलवाने बैंक गया तो उसे पता चला उसका खाता उझानी चल रहा है और उसके खाते से नब्बे हजार का लेन-देन भी हो चुका है।

उसने डीएम से शिकायत की और डीएम ने संज्ञान लेकर जांच कराई। जांच के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया गया। उझानी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने जांच में दो सौ से अधिक खाते फर्जी पाए जाना भी बताया है। जब इस मामले का भंडाफोड़ हुआ तो बैंक प्रबंधन के साथ-साथ इलाके में हल्ला कट रहा है। जिसको लेकर कल रात उस छात्र के पास एक धमकी भरा फोन आया। कहा गया कि बैंक प्रबंधक का नाम मुकदमा से वापस ले अन्यथा तुझे जान से मार देगें या फिर तेरे खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज करा देंगें। छात्र द्बारा धमकी की सूचना उझानी कोतवाली को दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.