कोतवाली दातागंज थाना क्षेत्र के ग्राम डहरपुरकलां के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सबार के मारी टक्कर मौके पर हुई दर्दनांक मौत । (राजेन्द्र कुमार की रिपोर्ट)

बदायूं/दातागंज : थाना क्षेत्र के ग्राम पलिया गूजर का का निवासी विनीत राठौर 25 पुत्र मुन्शी लाल राठौर दाल बेंचने का काम करता था।सोमवार की सुबह रोजाना की तरह विनीत बाइक से दाल बेंचने जा रहा था। कि डहरपुरकलां के पास उसको किसी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया जिसके कारण घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।विनीत की तीन बर्ष पूर्व जनपद शाहजहांपुर के थाना कांट के ग्राम वीरमपुर की आरती के साथ शादी हुई थी। जिनके एक वर्ष का अंश नाम का पुत्र भी है।घटना की खबर जब परिजनों को मिली तो घर मे कोहराम मच गया और परिजन घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े।वताया जाता है कि पांच बर्ष पहले विनीत के पिता मुन्शीलाल का ग्यारह हजार के विद्युत करेन्ट लगने से मौत हो गयी थी। विनीत चार भाई एक बहन था जिसमें विनीत तीसरे न० का था। एक तरफ पूरा देश,भगवान श्रीकृष्ण की जन्माष्टमी मना रहा है वहीं इस परिवार पर मातम छाया हुआ है।झ्स परिवार में किसी के मांग का सिन्दूर तो किसी के सर से पिता का साया एक वहिन ने भाई और एक माँ ने अपना लाल खोया है। लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक विनीत घर पर रहकर खेती वाड़ी करता था खाली समय में दाल वेचकर गुजर वसर करता था।झ्स गांव के ज्यदातर युवा मोटर साइकिल से दाल बेचने का व्यापार करते हैं।घटना स्थल पर जमा भीड़ विनीत का शव देखकर दवी जुवां से यह कहती नजर आ रही थी  यदि विनीत हेलमेट पहना होता तो शायद बच जाता।क्योंकि विनीत का सिर बुरी तरह कुचला हुआ था।

खबर लिखे जाने तक वाहन का कोई पता नहीं चल सका था स्थानीय पुलिस ने जांच कर कार्यवाही में जुटी थी वही शव सील कर जिला मुख्यालय भेज दिया था।घटना स्थल पर मां एवं पत्नी दहाड़े मारकर रो रही थी वही इकलौती वहन राधा 15 भाई की मौत से गश खाकर बेहोश पड़ी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.