कोतवाली परिसर में माल्यार्पण कर मनाई गई गांधी एवं शास्त्री जयंती

बदायूँ/उत्तर प्रदेश
सहसवान : आज दिनांक 02/10/2022 को कोतवाली सहसवान में पुलिस क्षेत्राधिकारी चंद्रपाल सिंह व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विशाल प्रताप सिंह ने गांधीजी एवं शास्त्री जी की जयंती के उपलक्ष में महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री के चित्रों पर माल्यार्पण करने के बाद सलामी दी। इसके पश्चात पन्नालाल नगर पालिका इंटर कॉलेज के छात्र छात्राओं को सड़क सुरक्षा, जागरूकता, और आत्मरक्षा के संबंध में बताया।

 

कोतवाली परिसर में प्रभारी निरीक्षक विशाल प्रताप सिंह ने बच्चों को शपथ भी दिलाई कि जब तक हम 18 वर्षों के नहीं हो जाते तब तक हम किसी भी प्रकार का वाहन नहीं चलाएंगे। अपने माता पिता के साथ जब भी वाहन पर बैठेंगे तो उनको सदैव हेलमेट लगाने एवं सीट बेल्ट लगाकर गाड़ी चलाने की याद जरुर दिलाएंगे। अपनी बात को जारी रखते हुए प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि विद्यार्थियों को वाहन चलाने के लिए सिर्फ साइकिल ही बाध्य है अतः सभी छात्र छात्राओं से मैं एक बार फिर कहना चाहता हूं कि वह साइकिल को छोड़कर किसी भी वाहन को न चलाएं।

पुलिस क्षेत्राधिकारी चंद्रपाल सिंह व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विशाल प्रताप सिंह ने पन्नालाल नगर पालिका इंटर कॉलेज के बच्चों व स्टाफ के साथ रैली निकाली। जोकि नगर की मुख्य सड़कों और मोहल्लों से होती हुई कोतवाली पहुंच कर समाप्त हुई।

इस अवसर पर पन्नालाल नगर पालिका इंटर कॉलेज के छात्र-छात्राएं व स्कूल का स्टाफ एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी व प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ रहे।

चीफ रिपोर्टर मुकेश मिश्रा