कोरिया: अंजनहिल शहीद स्मृति राज्यस्तरीय डे नाईट क्रिकेट प्रतियोगिता। (वेद प्रकाश तिवारी की रिपोर्ट)

कोरिया: अम्बिका बनाम भिलाई के बीच खेले गए कल के पहले मैच में अम्बिकापुर विजयी रही, मैच के पूर्व चिरिमिरी टी.आई. विनीत दुबे, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष , लखनलाल श्रीवास्तव भाजयुमो जिलाध्यक्ष एवं खेल परिषद चिरिमिरी के संयोजक संजय सिंह के द्वारा दोनों ही टीमो से परिचय प्राप्त करते हुए दोनों ही टीमो को अपनी अग्रिम शुभकामनाये प्रेषित की गई।

भिलाई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बोलिंग का फैसला लेते हुए अम्बिकापुर को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया विक्की 44 रन, डेनिश 25 रन, एवं लुइस 37 रन के आक्रामक पारी की मदद से निर्धारित 10 ओवरों में अम्बिकापुर ने 126 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, लक्ष्य का पीछा करने उतरी भिलाई की टीम को उनकी प्रारंभिक जोड़ी चोई 20 एवं अंकित ने 12 रन बनाते हुए तेज़ शुरुआत की मध्य के ओवरों में अम्बिकापुर की घातक गेंदबाजी से लगातार विकटो के पतन से भिलाई की पारी लड़खड़ा गई ओम 20 रन, किशोर 12, रन समीर के 7 रनों की मदद से भिलाई 95 रन ही बना सकी।
अम्बिकापुर की ओर से गोलु 2, सचिन 4, सुमित ने 2 विकेट लिया वही भिलाई की ओर से बंटी 3, शशिकांत 1, प्रतीक 1,एवं छोटु 1 विकेट लेने में सफल रहे। अम्बिकापुर के लुइस को उनके शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन 37 रन 1 विकेट लेने पर मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार विनीत दूबे, श्री संजय सिंह के द्वारा प्रदान किया गया।
वही आज का दूसरा सद्भावना मैच बहुत ही खुशनुमा एवं उत्शाहपूर्ण माहौल में चिरिमिरी पत्रकार संघ बनाम चिरिमिरी पुलिश प्रशासन के बीच खेला गया, जिसमे चिरिमिरी पुलिस प्रशासन की टीम विजयी रही,मैन ऑफ द का पुरुस्कार चिरिमिरी पुलिश के राधेश्याम यादव 44 रन 4 विकेट को दोनों ही टींमो के द्वारा सयुक्त रूप से प्रदान किया गया।
वही कोरिया बनाम झगराखाण्ड के बीच खेले गए तीसरे बेहद रोमांचकारी मुकाबले में कोरिया दो रनों से विजयी रही, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोरिया ने जुनैद 25, साबिर 19, रानो 17 रनों की मदद से कुल 83 रनों के स्कोर खड़ा किया ,झगड़ाखाण्ड की टीम ने भी शानदार खेल दिखाते हुए 80 रन बनाते हुए लक्ष्य से मात्र 2 रनों की दूरी पर रही, झगराखण्ड की ओर से अजय 28, अंशु 19, अल्फांक ने 12 रनों की पारिया खेली, कोरिया के एम्ब्रोस को उनके शानदार प्रदर्शन 13 रन एवं 2 विकेट पर मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार प्रदान किया गया।
साथ ही इंडियन स्पोर्ट्स हल्दीबाड़ी बनाम पैंथर एक्सप्रेस बड़ा बाजार के बीच खेले गए चौथे मैच में इंडियन स्पोर्ट्स ने शानदार जीत दर्ज की , बंटी को 99 रनों की आतिशी एवं बेहतरीन पारी खेलने पर मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार खेल परिषद चिरिमिरी के संयोजक संजय सिंह द्वारा प्रदान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.