कोरिया: डॉ0 रामचंद्र सिंह देव के निधन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है की राज्य के प्रथम वित्त मंत्री डॉ0 रामचंद्र सिंह देव जी का निधन कोरिया ही नही सम्पूर्ण राज्य के लिए अपूरणीय क्षति है। (वेद प्रकाश तिवारी की रिपोर्ट)

कोरिया / पूर्व विधायक व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दिपक पटेल प्रदेश के पहले वित्तमंत्री रहे डॉ0 रामचंद्र सिंह देव के निधन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है की राज्य के प्रथम वित्त मंत्री डॉ0 रामचंद्र सिंह देव जी का निधन कोरिया ही नही सम्पूर्ण राज्य के लिए अपूरणीय क्षति है उनका जीवन सादगी और सुचिता का प्रतीक रहा है, एक सजग और सक्रिय जनप्रतिनिधि के रूप में लंबे समय तक अपनी सेवाएं देने वाले जन नायक को हमने खो दिया है मुझे हमेशा उनका मार्गदर्शन और आशीर्वाद मिलता रहा है।

क्षेत्र के विकास को लेकर हमेशा मिलने वाला उनका मार्गदर्शन मेरे लिए पथ प्रदर्शक रहा है, जल संसाधन जैसे विषयों पर उनके द्वारा दिये गए मार्गदर्शन और सहयोग का ही परिणाम रहा कि मैंने अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में 5 लघु सिचाई योजनाओं को स्वीकृत करा सका।

उनके निधन से हमने एक कुशल लोकहितैषी चिंतक एवम क्षेत्र के सतत विकास के सक्रिय रहने वाले जन नायक को खो दिया है। मैं उन्हें अपनी विन्रम श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके समस्त परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूँ, प्रभु से प्रार्थना है दिवंगत आत्मा को चिरस्थाई शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों मे स्थान प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.