कोरिया: मनेन्द्रगढ़, चिरमिरी में पहुंचे विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने आर 6 कोयला खदान का दौरा किया। (वेदप्रकाश तिवारी की रिपोर्ट)

कोरिया:-बीते दिन बुधवार को कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़, चिरमिरी में पहुंचे विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने आर 6 कोयला खदान का दौरा किया। 83 सालू पूरानी लोको ट्रॉली की सवारी कर वे खदान के भीतर पहुंचे। रेस्क्यू टीम के साथ उन्होंने टोपी, गम्बुट पहनकर कैप लैंप लगाया। खदान में कार्यरत कर्मचारियों से चर्चा कर कोयला उत्खनन के विषय में जानकारी प्राप्त की।
खदान से बाहर आने पर कर्मचारियों ने सिंहदेव को चिरमिरी की बंद होती खदान और नए प्रोजेक्ट के शुरु न होने की समस्या से अवगत कराया। श्यामली रेस्ट हॉउस में सिंहदेव ने विभिन्न दलो के लोगों से मुलाकात की। हल्दीबाड़ी में व्यापार संघ चिरमिरी के पदाधिकारियों से मिले। इसके बाद लाहिड़ी कॉलेज पहुंचे, जहां छात्रों से चर्चा कर शिक्षा व्यवस्थाओ की जानकारी ली। अधिवक्ता संघ की समस्याओं को भी गंभीरता से सुना। इस दौरान क्षेत्रवासियो ने शहर की कम होती आबादी तथा पलायन पर चिंता जाहिर की। लोक सभा चुनाव में सभी बातों को सुन नेता प्रतिपक्ष ने मांगो पर विचार के साथ अपने चुनावी घोषणा पत्र में इन मुद्दों को प्रमुखता से जोड़ने का आश्वासन दिया। इस दौरान एनसीपी के सचिव अमिताब देव, जिला अध्यक्ष नजिर अजहर, पूर्व जिला अध्यक्ष प्रभा पटेल, अंबिका सिंहदेव,कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री रमेश सिंह ब्लाक अध्यक्ष सुभाष कश्यप, महापौर के.डोमरु रेड्डी, डॉ विनय जायसवाल, शोएब अख्तर,महिला काग्रेंस प्रदेश उपाध्यक्ष बबीता सिंह, वरिष्ठ कांग्रेसी रामावतार अलगमकर, ओमप्रकाष गुप्ता, मुक्तेश्वर कुशवाहा, वरुण शर्मा, कृष्ण मुरारी तिवारी, शंकर राव, रविन्द्र सिंह, प्रमोद सिंह, शिवांस जैन, राहुल पटेल व अन्य मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.