जरीफनगर: ग्रामीणो ने आवास के नाम से ठगी करते युवक को पकड़ा पुलिस को सौपा । (सोमवाीरसिह यादव की रिपोर्ट)

बदायूँ/जरीफनगर: मंगलवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के द्वारा आवास दिलाने के नाम से ग्रामीणो से ठगी कर रहे युवक को शक होने पर ग्रामीणो ने पकड़कर पुलिस को सौप दिया । पुलिस ने थाने लाकर युवक से कड़ी पूछताछ की तो कड़ी पूछताछ मे चार लोगो से कई हजार की ठगी करने की बात कबूली ।


मंगलवार को थाना जरीफनगर क्षेत्र के गाँव रसूलपुर कलाॅ मे ग्रामीणो ने पुलिस को दी और बताया कि एक युवक प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम से आवास बनबाने के नाम से ठगी कर रहा है । ग्रामीणो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ठगी कर रहे युवक को रंगे हाथो दबोच लिया ।
ठंगी कर रहे युवक को पुलिस ने थाने लाकर कड़ी पूछताछ की तो युवक ने जिला बदायू थाना उघैती गाँव गदरोली निवासी सतेंद्र जाटव पुत्र निर्मल जाटव बताया पुलिस के द्वारा की गई कड़ी पूछताछ मे युवक ने श्रम विभाग के पीटी शर्मा फील्ड आफिसर के लिए काम करने की बात कबूली युवक ने बताया कि थाना जरीफनगर क्षेत्र के गाँव रसूलपुर कलाॅ मे अपने फूफा भगबान सिंह के घर आता जाता था तो लोगो ने विश्वास करना शुरू कर दिया । तभी सतेंद्र जाटव ने भोले भाले ग्रामीणो को अपने जाल मे फंसाना शुरू कर दिया । और प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर लोगो से मोटी रकम लेनी शुरू कर दी । कुछ ग्रामीणो ने ग्राम प्रधान को इसकी सूचना दी ग्राम प्रधान ने इस की सूचना उच्च अधिकारी से जुटाई तो फर्जी बाडा पाया गया । और तब ग्रामीणो ने पकड़कर पुलिस को सौप दिया । सतेंद्र के द्वारा ठगी शिकार लोग सूरजपाल से 4000 हजार रूपए जगदीश से 2700 रूपए रामवीर से 4000 रूपये
कुमेश से 1500 ठगी करने की बात सतेंद्र जाटव ने खुद कबूली है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.