जरीफनगर: ग्राम प्रधान ने फोटो खिंचाबाकर प्रशासन दिखाया सफाई आभियान । कीचड से लथपथ रास्ते । ग्रामीणो का निकलना हो रहा मुश्किल । (सोमवाीरसिह यादव की रिपोर्ट)

बदायूँ/जरीफनगर: जिला बदायूँ के तहसील सहसवान के विकास खंड दहगवां क्षेत्र के गांव खरखौल के ग्रामीण लथपथ कीचड़ से हो रहे है परेशान ।
योगी सरकार भले ही स्वच्छ भारत अभियान पर कितना ही पैसा खर्च करें । लेकिन गांव के प्रधान की मनमानी बढ़ती जा रही है और DM सहाब के आदेशों का भी उल्लंघन हो रहा है सफाई अभियान चलाने का कोई भी प्रयोग नहीं हो रहा है प्रधान झाड़ू पकड़ कर फोटो खिंचाकर अखबार मे खबर प्रकाशित कराकर प्रशासन को धोखा दे रहे है यही नही खुद को स्टार बनाने मे लगे हुए है Facebook पर डालकर दिखाते रहते हैं कि सफाई अभियान चल रहा है
निकला कुछ और
तहसील सहसवान विकाश क्षेत्र दहगवां के गांव खरखौल के ग्रामीण मैन रास्ता मे भरे कीचड़ और गंदे पानी में घुसकर औरतें गोवर चारा लेने खेतों पर जाती हैं तो लथपथ कीचड से गुजरना पडता है ।
गांव के लोगों का कहना है कि ग्राम प्रधान के पति को सत्ताधारी नेताओ का संरक्षण खुद को प्राप्त होने की बात कह कर सरकार की छवि धूमिल करना चाहता है । इसलिए कोई भी समस्या नहीं सुनी जाती है । ग्राम प्रधान को सोच पॉजीटिव करने की अवश्यता है । और ग्रामीणो को नर्क जैसे कीचड से छुटकारा दिलवाना चाहिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.