जरीफनगर: समारोह से वापस लौटते समय तेज रफ्तार रोडवेज ने ट्रैक्टर ट्रॉली मे सामने से मारी टक्कर । एक की मौत छः गंभीर घायल / घायलो को किया वरेली रेफर । (सोमवीरसिंह यादव की रिपोर्ट)

बदायू / जरीफनगर: सोमवार को लग्न समारोह से वापस लौटते वक्त बदायू मेरठ हाइवे पर रोडवेज ने ट्रैक्टर मे सामने से टक्कर मारी । आमने-सामने की टक्कर से एक बुजुर्ग की घटनास्थल ही मौत हो गई छः लोग गंभीर रूप से घायल हो गए पुलिस ने घायलो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।
थाना सहसवान क्षेत्र के गांव कमनपुर बेला के जवाहरलाल अपनी पुत्री की लग्न लेकर जिला संभल थाना गुन्नौर क्षेत्र के गांव फूलपट्टी गया था । सोमवार रात्रि को लग्न चढा कर ट्रैक्टर से वापस लौट रहा थे । तभी
बदायू मेरठ हाइवे पर थाना जरीफनगर क्षेत्र के गांव उस्मानपुर के समीप लगभग 11: 45 पर बदायू की ओर से तेज गति मे आ रही खुर्जा डिपो यूपी 14 डीटी 4744 ने सामने से ट्रैक्टर मे जोरदार टक्कर मार दी जोरदार टक्कर लगने से ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त हो गया और रात्रि का फायदा उठाकर रोडवेज चालक परिचालक मौके से फरार हो गए घटनास्थल पर चीख-पुकार मचने लगी । चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण इकतत्र हो गये ।
घटना की सूचना किसी ने जरीफनगर पुलिस को दी । मौके पर पहुची पुलिस ने ग्रामीणो की मदद से घायलो को बाहर निकाला । थाना सहसबान क्षेत्र के गांव डकारा पुख्ता के सुरेश 55 वर्षीय पुत्र सीताराम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई छ : लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । पुलिस ने घायलो को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।
जहाॅ उनकी हालत गंभीर देखते हुए बरेली रेफर कर दिया ।
सुरेश की मौत की सूचना मिलते ही परिवार मे कोहरम मच गया । शादी की खुशी मे मातम छा गया
जवाहरलाल और सुरेश दोनो अलग-थलग गाँव के होने के बावजूद दोनो मे गहरी दोस्ती थी सुरेश को दोस्ती खींच आई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.