ठेली बाले को बचाने के चक्कर में बाईक फिसली, पत्रकार घायल

 

ककराला/बदायूँ: स्वतंत्र पत्रकार और मीजान ए इंडिया समाचार पत्र व डिजिटल न्यूज़ नेटवर्क के संपादक ज़ीशान अंसारी का आंवला रोड निकट नवादा तिराहे से पहले ठेली बाले को बचाते हुए बाइक फिसल कर गिर गई जिससे वह गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल पत्रकार जीशान अंसारी ककरालवी।

बताते चलें कि पत्रकार ज़ीशान अंसारी मूल रूप से कस्वा ककराला के निवासी हैं। वह शनिवार शाम के समय कुंवरगांव से एक शादी समारोह से बापस अपने भांजे के साथ अपनी बाईक से घर आ रहे थे कि सामने से पिकअप आती दिखाई दी उसकी लाइट की रोशनी आंखों पर पड़ने से ठेली बाला दूर से दिखाई नही दिया नज़दीक आने पर पत्रकार ने अपनी जान की परवाह किये बगैर सब्जी की ठेली बाले को बचाया और खुद हड़बडाहट में बाइक से गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए और श्री अंसारी के भांजे मोहम्मद शहवाज के भी काफी चोटें आई है।

सूचना पर पहुंचे पत्रकार साथी ऑल इंडिया रिपोर्टर्स के प्रदेश महासचिव जनाब अबरार अहमद, जिला संगठन मंत्री एवं सन टाइम न्यूज के संवाददाता असद अहमद, हिंदुस्तान अखवार म्याऊ के पत्रकार ठाकुर कुलदीप सिंह, संवाददाता आकिल खान बदायूं सहित पत्रकार अरविन्द शर्मा म्याऊ आदि पत्रकारों ने आनन फानन में घायल साथी को बदायूं के एक निजी अस्पताल से प्राथमिक उपचार कराकर अपनी गाड़ी से ककराला उनके निज निवास पर पहुंचाया और परिवार को ढांढस बंधाया।

बता दें पत्रकार ज़ीशान अंसारी ऑल इंडिया रिपोर्टर्स एसोसिएशन (आईरा) के जिला सदस्यता प्रमुख भी हैं। उनके घायल होने की खवर सुनकर आईरा परिवार मे दुख व चिन्ता की लहर दौड़ गई और घटना स्थल पर शहर के पत्रकारों का जत्था इकट्ठा होने लगा।

समाचार। असद अहमद बदायूं उत्तर प्रदेश।