नशे में धुत्त पुलिसकर्मियों ने “मेले” में जमकर मचाया उत्पात, कई घायल

बदायूं। अलापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत म्याऊं में देवस्थान पर रामलीला चल रहा है जिसकी सुरक्षा को लेकर उसावा थाने के दो सिपाही अमित रावत व अर्जुन को मेले की सुरक्षा के लिए भेजा गया है।

        पीडित।

बताया जा रहा है कि दोनों सिपाहियों ने पूरी तरह से दारु पी रखी थी और पूरी तरह से नशे में धुत्त थे उन्होंने नशे की हालत में मेले में लोगों से मारपीट की जिससे ओम सिंह कुलदीप सिंह के हाथ में फैक्चर हो गया।

      पीडित।

लोगों ने बताया कि नशे की हालत में सिपाहियों ने पूरे मेले में जमकर उत्पात मचाया पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं के साथ भी मारपीट की जिससे मेले में भगदड़ मच गई और सभी लोग अपने-अपने घर वापस आ गए भले ही योगी सरकार कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने की बात कर रही हो लेकिन बदायूं में कानून के रक्षकों ने ही आम आदमियों पर जमकर लाठियां बरसा दीं और सारे नियमों और कानून को ताक पर रखकर खुलेआम जनता के साथ मारपीट की।

   पीडित।

यह घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है सभी ने सामूहिक रूप से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र लिखते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है वही मेला कमेटी की मानें तो उन्होंने पुलिसकर्मियों को समझाने की भी काफी कोशिश की लेकिन दोनों सिपाहियों ने किसी की नहीं सुनी और पूरे मेले में जमकर उत्पात मचाया।

            शिकायती पत्र।

अब सवाल यह उठता है कि जब कानून के रक्षक ही भक्षक बन जाएंगे तो जनता किसका दरवाजा खटखटायेगी देखते हैं खबर प्रकाशित होने के बाद बदायूं के तेजतर्रार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऐसे पुलिसकर्मियों पर क्या कार्रवाई करते हैं या फिर ऐसे पुलिसकर्मियों का जनता में आतंक यूं ही बना रहेगा।

संवाद- असद अहमद चीफ रिपोर्टर उसहैत बदायूं।।