पुरानी रंजिश के चलते षड्यंत्र रच कर मुकदमा दर्ज कराने का प्रयास,पुलिस ने चिट्ठी देकर भेजा जिला अस्पताल

बदायूँ/उत्तर प्रदेश
कुंवर गांव : थाना क्षेत्र के गांव वाबट पवेन्द्र पुत्र नरेंद्र ई रिक्शा चलाता है,
जो मंगलवार को शाम गांव से ई रिक्शा लेकर सिलहरी की तरफ को जा रहा है जहां सिलहरी से पहले उसका ई रिक्शा पलट गया जिसमें उसके चोट लग गई।

उधर पवेन्द्र के परिवार वालों ने गांव के लोगों से चल रही पुरानी रंजिश के चलते मंगलवार शाम को कुंवर गांव थाने में चार लोगों के खिलाफ लाठी, डंडों और चाकू मारने संबंधित तहरीर दे दी। जिसमें पुलिस ने घायल के लिए मजरुम चिट्ठी देकर मेडीकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। और पुलिस मुकदमा लिखने की तैयारी करने लगी जब पुलिस को ई रिक्शा पलटने की जानकारी हुई तो एसआई मलखान सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की तो मौके पर ईख के खेत में रोड किनारे गन्ना टूटा हुआ मिला ई रिक्शा के पहिया भी बने थे जिसके बाद एसआई मलखान सिंह ने गांव पहुंच कर कुछ लोगों से पूछताछ की तो कोई कुछ बताने को तैयार नहीं था। जहां पवेन्द्र ने ई रिक्शा को पानी से धुलवा कर घर में छुपाकर खड़ा कर दिया। लेकिन पवेन्द्र के परिवार वालों ने गांव के ही सोहनपाल, बंगली सहित चार लोगों के खिलाफ मारपीट की थाने में तहरीर दी है।

यह थी पुरानी रंजिश वर्ष 2005 में पवेन्द्र के परिवार वालों ने गांव के ही 25 वर्षिय युवक रविंद्र पुत्र अम्बाशाह सिंह व युवती कैलाशो देवी पुत्री बलवीर तमंचे से फायरिंग कर घायल कर दिया था घटना में आधा दर्जन दबंगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी जिसमें पुलिस ने 307 की कार्रवाई करते हुए गैंगस्टर की भी कार्यवाही की थी इसी को लेकर पवेन्द्र के परिवार वाले वादी पक्ष सोहनपाल, बंगली से पुरानी रंजिश मानते चले आ रहे हैं और षड्यंत्र रच कर मुकदमा दर्ज कराने का प्रयास कर रहे हैं।

इस संबंध थाना प्रभारी विनोद कुमार वर्धन का कहना है कि अभी मामले में जांच चल रही है कल दोनों पक्षों को थाने बुलाकर पूछताछ की जाएगी।

चीफ रिपोर्टर मुकेश मिश्रा