पुलिसकर्मियों पर अभद्रता करने का लगाया आरोप

उसहैत/बदायूं। थाना क्षेत्र के ग्राम रिजोला निवासी डिम्पल गुप्ता और पड़ोस के ही गाव निताई नगला निवासी देव वर्मा से किसी बात को लेकर बुधवार को मामूली कहासुनी हो गई थी डिम्पल गुप्ता ने थाना उसहैत पुलिस को शिकायत कर दी।

पीड़ित पक्ष पहंचा एसएसपी कार्यालय।

पुष्पा देवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बुधबार की रात तकरीबन बारह बजे हल्का सिपाही अभिषेक गोयल अपने अन्य चार पुलिस कर्मियों के साथ देव वर्मा के घर में घुस गए, उन्होंने बाताया कि सिपाही अभिषेक गोयल ने उनके साथ घर की अन्य महिलाओं से भी अभद्रता की और घर मे काफी तांडव करने के बाद मे सिपाही अभिषेक गोयल ने देव वर्मा व उनके पड़ोसी जागन को पकड़कर थाना उसहैत ले गए और हवालात मे बंद कर दिया।

एसएसपी कार्यालय पर मौजूद परिजन।

जिसके बाद गुस्साए देव वर्मा के परिजन ग्रामीण व महिलाए भारी तादात मे एकत्रित होकर एसएसपी बदायूं से मिली और शिकायती पत्र देकर पुलिस कर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग की है, वहीं एसएसपी ओपी सिंह ने जल्द जांच कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

एसएसपी बदायूं को दिया गया शिकायती पत्र।

 

वर्जन :- थानाध्याक्ष उसहैत एवं अभिषेक गोयल(सिपाही)।

उधर इंसपेक्टर वीरपाल सिंह तोमर का कहना है कि रिजोला निवासी डिंपल गुप्ता और निताई नगला निवासी जागन वा देव वर्मा साहित देवसिंह एक टिर्री से म्याऊ की तरफ से रिजोला की तरफ अपने अपने घर जा रहे थे। कि तभी निताई नगला के पास उपरोक्त सभी में कुछ कहासुनी हुई और झगड़ा एवं मारपीट होने लगी, फिर डिंपल गुप्ता ने लड़ाई झगड़े की तहरीर थाने दी उसी आधार पर पुलिस ने झगड़ा बचाने हेतु 151 की कार्यबाही कर दी। और एक वांछित की तलास शुरू करदी। वहीं हल्का सिपाही अभिषेक गोयल ने अपने ऊपर लगाये गये आरोप निराधार बताऐ हैं।

समाचार। असद अहमद बदायूं उत्तर प्रदेश।