बदायूँ: अर्णव गोस्वामी के समर्थन में आया विश्व हिंदू परिषद बदायूं/ विश्व हिंदू परिषद बदायूं नें उद्धव ठाकरे का फूंका पुतला

बदायूं, पुलिस लाइन स्थित भामाशाह चौराहे पर आज रिपब्लिक भारत के एडिटर इन चीफ अरनव गोस्वामी को महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार द्वारा राष्ट्रहित के मुद्दे उठाने पर षड्यंत्र के तहत गिरफ्तारी के विरोध में विश्व हिंदू परिषद बदायूं ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला फूंक कर रोष प्रकट किया. अर्नब गोस्वामी को ससम्मान रिहा करने की मांग महाराष्ट्र सरकार से की.
विश्व हिंदू परिषद बदायूं के जिला अध्यक्ष सुनील राठौर के नेतृत्व में आज महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला फूंक कर अर्णव गोस्वामी को न्याय दिलाने की मांग की गई.
विश्व हिंदू परिषद बदायूं जिला अध्यक्ष सुनील राठौर ने कहा – पालघर के साधु संतों की हत्या, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या, बॉलीवुड में व्याप्त ड्रग कारोबार के विरोध में आवाज उठाने जैसे राष्ट्रहित के मुद्दों को भारत की जनता के सामने लाने पर महाराष्ट्र सरकार बौखला गई है. अपनी कमियों को छुपाने के लिए लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को नष्ट करने का कुचक्र महाराष्ट्र सरकार ने रचा है. महाराष्ट्र में इमरजेंसी जैसे हालात पैदा कर दिए गए हैं.
विश्व हिंदू परिषद भारत के महामहिम राष्ट्रपति महोदय से निवेदन करती है कि महाराष्ट्र सरकारको बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगा कर अर्णव गोस्वामी को न्याय दिलवाने की कृपा करें. इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद ब्रज प्रांत के सह मंत्री जगपाल सिंह, जिला उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा, जिला सह मंत्री हिमांशु पटेल,, आदेश राठौर, आशु पटेल, सागर सिंह, बॉर्बी, सात्विक राठौर, सौरभ कुमार, साहिल, शक्ति कुमार, अरुण मौर्य राजकुमार सिंह सेंगर आदि उपस्थित रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.