बदायूँ: कोतवाली पुलिस ने बड़े सरकार पर झोपड़ी-जुग्गी वाले सभी के विरुद्ध चलाया गया अभियान बहीं चेकिंग के दौरान पुलिस के सिपाही ने महिला के वेग से पैसे निकाले

बदायूँ: आप को बता दे आज बड़े सरकार पर सर्च व चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें आज थाना कोतवाली पुलिस,बिनावर पुलिस,थाना कुँवरगाँव ,थाना सिविल लाइन एवं महिला थाना के पुलिस बल के साथ जनपद में पैदल गस्त की गयी। तत्पश्चात् छोटे सरकार / बड़े सरकार की ज्यारत पर आ रहे / दूर-दराज से आये अवारा खानाबदोश झोपड़ी-जुग्गी वाले सभी की तलाशी ली गयी। फोटोग्राफी मोबाइल न0 एवं अन्य जानकारिया प्राप्त की। संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में जानकारियाँ हासिल की गयी। तथा उनके पास से बरामद सामान की तलाशी ली एवं संदिग्धता पाये जाने वाले व्यक्तियों से अधिकारीगण द्वारा पूछताछ की गयी। उनको बताया गया कि कहीं भी किसी भी प्रकार का कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखने पर तुरन्त पुलिस को सूचित करें। ताकि घटना घटित होने से पहले उसकी रोकथाम की जा सके।

बाइट- पीड़त महिला जिसके पैसे चूरे देखने के लिए किलिक करे (https://youtu.be/4CDJNm0Up78)

आप को बता दे की पुलिस की होती थुक्का फदीयत बहीं आप को बता दे कि पुलिस दुबारा सर्च व चेकिंग अभियान चल रहा था बहीं पुलिस का एक सिपाही अपनी जेब गर्म करने में लगा था एक महिला अपनी हाजरी लगाने छोटे बड़े सरकार बदायूँ में आई थी सर्च अभियान के अंतर्गत एक सरदार सिपाही ने महिला के बैग में रखे रुपये सिपाही ने निकाल लिए जब कि सिपाही शराब के नशे में धुत था। जब इस बात की भनक कोतवाल ओमकार सिंह को लगी तो तुरंत सिपाही को वहाँ से तुरंत हिदायत देकर वहाँ से भगा दिया। अब देखने बाली बात ये होगी कि कार्यबाही कब तक होती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.