बदायूँ: जिला सहकारी बैंक बदायूं के नवनिर्वाचित अध्यक्ष उमेश सिंह राठौड़ का भव्य स्वागत।

बदायूँ: क्षत्रिय महासभा बदायूं के तत्वावधान में जिला सहकारी बैंक बदायूं के नवनिर्वाचित अध्यक्ष उमेश सिंह राठौड़ के सम्मान में एक समारोह का आयोजन महासभा के संरक्षक डॉ एस के सिंह के संयोजन में श्रीराम नगर कालोनी बदायूं में किया गया।
क्षत्रिय महासभा बदायूं के संरक्षक डॉ एस के सिंह, जिला अध्यक्ष राकेश सिंह, जिला सन्गठन मन्त्री धर्मवीर सिंह एडवोकेट, नगर अध्यक्ष भूराज सिंह राजलायर, महाराणा प्रताप विकास ट्रस्ट के ट्रस्टी धनपाल सिंह,ट्र्स्ट के जिला महासचिव देवी सिंह देवड़ा , सैनिक प्रकोष्ठ क्षत्रिय महासभा बदायूं के जिला अध्यक्ष रतन वीर सिंह, नगर उपाध्यक्ष विवेक चौहान ने माला,शाल, पगड़ी, तलवार व महाराणा प्रताप का चित्र भेंट कर सम्मानित किया।
इस अवसर पर विचार व्यक्त करते हुए श्री उमेश सिंह राठौड़ ने कहा कि चाहे कोई भी परिस्थिति रही हो वह सदैव समाज के साथ रहे हैं ।समाज के स्नेह और आशीर्वाद का ही परिणाम है कि आज उन्हें पार्टी नेतृत्व ने महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। इस जिम्मेदारी का हम पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन करेंगे । सहकारी समितियों को आधुनिक और भ्रष्टाचार मुक्त बनाकर कृषकों को विशेष सुविधाएं दिलाने का कार्य उनकी प्राथमिकता में है।आज समाज ने हमें जो मान और सम्मान प्रदान किया है, इसके लिए वह समाज के कृतज्ञ हैं
सम्मान समारोह में प्रमुख रूप से महाराणा प्रताप विकास ट्रस्ट के अध्यक्ष हरि प्रताप सिंह राठौड़ एडवोकेट, महासभा के जिला सचिव अखिलेश चौहान, राजीव कुमार सिंह राजू भैया, डाल भगवान सिंह,वेद प्रकाश सिंह,डी पी सिंह राना, मुनेन्द्र पाल सिंह, पंकज सिंह एडवोकेट, जोगेंद्र सिंह चौहान, नीरज चौहान, राजीव कुमार सिंह गौर एडवोकेट आदि उपस्थित रहे।अन्त में डा0 उमा सिंह गौर ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.