बदायूँ:-युवा मंच संगठन अब तक लगा चुका है पूरे जनपद में 1730 पौधे/वा मंच संगठन के द्वारा ली गयी है एक लाख पौधे लगाने की शपथ ।

बदायूँ: युवा मंच संगठन के लिये जनहित के लिये पॉलीथिन निषेध के मुहिम चलाई जा रही 1 साल से ।

अब संगठन चलायेगा ग्रामीण आँचल में पेलिथिन निषेध हेतू जागरूकता अभियान, बताया जायेगा पॉलीथिन क्यों है हवा, पानी, जलथल हर झग हर प्राणी एव प्रकृति के लिये है क्यों जहरीली ।
युवा मंच संगठन के द्वारा आज् दिनाँक २५/०७/२०१८ को देवियों के मंदिर पर बज़ीरगंज नगर कार्यकरणी के द्वारा संगठन के जिलाउपाध्यक्ष शिवम वार्ष्णेय के नेतृत्व में एक हज़ार पौधे की शपथ को आगे बढ़ाते हुए संगठन के पदाधिकारियों ने बदायूँ शहर के विधायक महेश चंद्र गुप्ता व अन्य चार विधायकों और विधायक प्रतिनिधि राहुल वार्ष्णेय साथ अनेकों पौधे ग्रामीणों के साथ हरियाला पर्व को मनाया ।

युवा मंच संगठन के बज़ीरगंज नगराध्यक्ष नमन मिनोचा ने इस मौके पर सभी कार्यकर्ताओं के साथ मेले घूम घूम कर मेले में आये लोगो से एव दुकानदारो से पॉलीथिन निषेध का आवाहन किया साथ बताया कि पॉलीथिन हवा, पानी और मानव जीवन के लिये क्यों जहरीली है । इस पौधारोपण एव पॉलीथिन निषेध की मुहिम को आगे बढ़ाने के लिये संगठन के संस्थापक ध्रुव देव गुप्ता की मुहिम के साथ जुड़ कर ग्रामीण क्षेत्रो में पौधारोपण एवं पॉलीथिन निषेध की जनचेतना फैला रहा है और इस क्रम को अब नही रुकने दिया जायेगा ।

इस मौके पर संगठन के शिवम वार्ष्णेय, नमन मिनोचा, सचिन अरहान, कनिष्क गुप्ता, हर्षित, मयंक, अनिकेत, गोविंद, अरशद, हर्ष, मुद्दस्सिर्, विराट, राजेश कुमार, सुयश वार्ष्णेय, अगम, जितेंद्र, सोहिल दर्ज़नो युवा मंच संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.