बदायूँ: युवा मंच संगठन ने वीर जवान शहीद को दी श्रधांजलि ।

बदायूँ: आज वीर जवान शहीद औरंगज़ेब की देश के शहादत को नमन करते हुये।

युवा मंच संगठन के बदायूँ विधानसभा प्रभारी आशीष शर्मा के नेतृत्व में युवाओं ने शहीद पार्क स्थित शहीद स्थल पर मोमबत्ती जलाकर श्रधांजलि दी और दो मिनट का मौन रखा ।
युवा मंच संगठन के ज़िलाध्यक्ष अतुल तोमर एवं ध्रुव देव गुप्ता ने कहा की दुश्मन जितने सैनिको को अपना निशाना बनायेगा उससे 100 गुने ज्यादा देश के आर्मी में युवा भर्ती लेंगे ।
इस मौके पर बदायूँ नगरमहासचिव अजय दिवाकर ने कहा की अभी हम युवा है हम प्रण लेते है की हम देश के सम्मान में भारत की आर्मी में ज्वाइन होने की तैयारी करेंगे , और बदायूँ के युवाओं से अपील है की देश के नाम शहीद होना गर्व का विषय है और बदायूँ का युवा देश के नाम पर मर मिटने को तैयार है मजहब और जातीबाद की मिसाल कायम कर दुश्मनो से लोहा लेते हुये वीर जवान औरंगजेव की शहादत को हमारा कोटि कोटि नमन है जिन्होंने यह साबित कर दिया की देश मुल्क भारत सबके लिये बराबर है युवाओं में देश प्रेम की भावना बढ़ती जा रही है ।
इस दुःखद घड़ी में सचिन यादव, अतुल तोमर, आशीष शाक्य, अजय दिवाकर, गोविंदा कुमार, आयुष दास, अर्जुन दिवाकर, अरविंद दिवाकर, संदीप सिंह, सन्तराम प्रजापति, ऋषभ चौधरी, अरुण प्रजापति, रितिक साहुं, फैज खान, कासिफ कुरेशी, नारायण पाठक, उत्कर्ष पंडित, अमित कुर्मी, अमन प्रजापति, उत्सव मिश्रा, राधेश्याम चौहान, अंकित ठाकुर, अनुपम पाठक आदि दर्ज़नो की संख्या में उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.