विनावर: गन्दगी का साम्राज्य कायम/नहीं कोई देखने वाला।

बदायूँ/विनावर:  नगर दिन व दिन बूचड़खाने में तब्दील होता जा रहा है।स्वच्छता अभियान की उड़ाई जा रही हैं धाज्जियां और कोई नहीं आता सफाई कर्मचारी।

मिली जानकारी के अनुसार विनावर के बिलहत रोड पर करीब 4 माह से कोई भी सफाई कर्मचारी नहीं आ रहा है जिससे नगर बूचड़खाने में तब्दील होता जा रहा है। सफाई कर्मचारी के ना आने से कस्बा बिनावर की नालियां चोक पड़ी हैं जिसके कारण चोक पड़ी नालियों से पानी निकलकर रोड पर भर रहा है और आम नागरिकों का रोड पर गुजरना दूभर हो गया है।जगह जगह जलभराव के कारण कई हादसे भी हो चुके हैं लेकिन इस ओर न तो कोई अधिकारी देख रहा है और न ही प्रधान का इस ओर ध्यान है। नालियां चोक होने व जगह कूड़े के अम्बार लगे होने की शिकायत कई बार ग्रामवासियों ने ग्राम प्रधान रविंद्र सिंह से की फिर भी कोई कार्यवाही ना हुई।ग्राम प्रधान स्वच्छता अभियान की धाज्जियां उड़ा रहा है जबकि ग्राम प्रधान रविन्द्र सिंह को कूड़े के ढेर व चोक पड़ी नालियों की साफ सफाई करानी चाहिये।ग्रामवासियों का कहना है कि चार माह से आज तक कोई कर्मचारी सफाई करने गांव में नहीं आया है आखिर क्यूं?
वहीं ग्रामवासियों ने कहा है कि अभी वरसात नहीं है तब यह आलम है आगे बरसात आने वाली है तब क्या होगा और ग्रामवासियों ने कहा कि अगर जल्द ही गांव में नालियों की सफाई व कूड़े के अम्बार नही हटाये गये तो ग्रामवासी धरने पर बैठने को वाध्य होंगे।

इस मौके पर फूल सिंह पाल, उदयवीर पाल,डॉ दीपक सक्सेना, डॉ बीके विश्वास,डॉ डीके चौधरी, मुनेंद्र गुप्ता, बबलू मोर्य,सुनील, सोनू पाल,शेर सिंह,सुभाष गुप्ता, सचिन गुप्ता, नरेश पाल, नीलेश चौहान, आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.