हल्द्वानी: सस्ते गल्ले की दुकानों पर राशन में कटौती किये जाने से नाराज काग्रेस कार्यकर्ता।

हल्द्वानी। सस्ते गल्ले की दुकानों पर राशन में कटौती किये जाने से नाराज काग्रेस कार्यकर्ताओ ने कार्यकर्ताओं ने कांग्रेसी नेता हेमन्त साहू के नेतृत्व मे एसडीएम कोर्ट के प्रागण में एकत्र होकर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कार्यकर्ताओ ने
सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से एक ज्ञापन मुख्यमंत्री को प्रेषित किया। ज्ञापन में कहा गया है कि एपीएल राशन कार्ड धारकों को 10 किलो गेंहू व 10 किलो चावल प्रति कार्ड धारक को दिया जाये साथ ही प्रत्येक कार्ड धारक को पूर्व की भांति चीनी व मिटटी का तेल भी उपलब्ध कराये जाने की मांग की गयी।
इस दौरान काग्रेस नेता हेमन्त साहू ने कहा जब से प्रदेश में भाजपा सरकार आते ही गरीब की थाली से भोजन छीनने का कार्य हुआ है। उन्होंने कहा कि राशन में कटौती होने से गरीब परिवारो के सामने भूखो मरने की नोंबात आ गई है। उन्होंने कहा की ऊपर से सरकार ने मिटटी का तेल व चीनी के वितरण को पूरी तरह से बंद कर दिया है। ज्ञापन के माध्यम से सरकारी राशन के दामों को कम करने की भी मांग की गयी। सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देने वालो में मुख्य रूप से राजेन्द्र बिष्ट संजय आर्या ,सचिन राठौर, किरन माहेश्वरी, सतीष पाल, विशाल भारती ,जमील कुरैशी, चम्पा सक्सेना, विनोद कांडपाल, देवकी देबी, लालू साहू , प्रेमा देवी नदीम सैफी ,समेत दर्जनों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.