हुक्के में नशा देकर बनाए गए वीडियो, फिर किया गया ब्लैकमेल

वायरल वीडियो की नाबालिग लड़की ने खोले कई राज सुनकर पुलिस के होश उड़ गए, कुछ दिन पहले उसका भी हुक्का बार के अंदर सुट्टा लगाते हुए का वीडियो वायरल हुआ था। लड़की ने बताया कि वह अपनी सहेली की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए रेस्टोरेंट में गई थी। फिर वहां पर बर्थडे पार्टी में उसे हुक्के में नशा देकर डांस करते हुए वीडियो बनाया। उसका नंबर भी रजिस्टर में लिख लिया गया।

बदायूँ/उत्तर प्रदेश
बदायूँ : नई सराय में चल रहे हुक्का बार के अंदर क्या-क्या होता है इसका राज जब एक लड़की ने पुलिस को बताया तो सुनकर होश उड़ गए। लड़की नाबालिग है, कुछ दिन पहले उसका भी हुक्का बार के अंदर सुट्टा लगाते हुए का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने बाद लड़की सीधे पुलिस के पास पहुंची। लड़की ने बताया कि वह अपनी सहेली की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए रेस्टोरेंट में गई थी। फिर वहां पर बर्थडे पार्टी में उसे हुक्के में नशा देकर डांस करते हुए वीडियो बनाया। उसका नंबर भी रजिस्टर में लिख लिया गया। उसके बाद उसे वीडियो के जरिए ब्लैकमेल किया गया।

मामला 11 सितंबर को सदर कोतवाली क्षेत्र के नई सराय का है। यहां से पुलिस ने 6 लोगों को रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे अवैध हुक्काबार को पकड़ा था। जहां आरोपी एक लूट की वारदात को अंजाम देने की साजिश रच रहे थे। इसके बाद हुक्काबार के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिमसें लड़के लड़कियों हुक्के से सुट्टा और डांस करते नजर आए। अब वीडियो में वायरल होने वाली लड़की ने आरोप लगाया है कि नशा देकर उसका आरोपियों ने वीडियो बनाया था। अब लड़की ने सभी आरोपियों का राज खोलते हुए कार्रवाई की मांग की है। किशोरी ने बताया कि वह अपनी सहेली की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए रेस्टोरेंट में गई थी। फिर वहां पर बर्थडे पार्टी में उसे हुक्के में नशा देकर डांस करते हुए वीडियो बनाया गया लिया उसका नंबर भी रजिस्टर में लिख लिया गया था। उसके बाद उसे वीडियो घर पर दिखाने के नाम पर ब्लैकमेल किया गया था।

● पुलिस ने यह की कार्रवाई

बदायूं जिले के हुक्का बार के मामले में एक और मुकदमा सदर कोतवाली पुलिस की ओर से दर्ज किया गया है। पुलिस ने वायरल हुई वीडियो में शामिल एक लड़की के बयान के आधार पर अब 354 ए, 354 बी, 366, 4 तंबाकू एक्ट और पॉस्को एक्ट की धारा लगाई है। अब पुलिस वीडियो में शामिल और लड़कियो के बयान के लिए उनकी पहचान में जुटी है। इस मामले में पुलिस आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

● लड़की ने की वीडियो हटाने मांग 

लड़की ने पुलिस के सामने आकर सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को डिलीट करने की मांग की। पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए किशोरी के बयान के आधार पर एक और मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में अरबाज और उसके भाई फैज के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी कर ली है।

● हुक्काबार पर था लुटेरों का अड्डा

पुलिस ने हुक्काबार में दविश सेकर हुक्का बार मालिक समेत छह लोगो को पकड़ा था। पुलिस का दावा था कि सभी लुटेरे थे और उस वक्त लूट की साजिश बनाई जा रही थी। इनके पास से तीन तमंचे, दो चाकू, तीन बाइक, छह मोबाइल और पंद्रह हजार रुपये बरामद हुए थे। पुलिस ने सभी लुटेरों को जेल भेजने के साथ बार को सील कर दिया था। इसके बाद हुक्का बार के कई वीडियो वायरल हो रहे थे। जिसमें एक वीडियो में तमंचा लहलहाते हुए और हुक्का पीते हुए भी वीडियो सामने आया था । एक वीडियो में कुछ लड़कियां भी हुक्का पीती हुई डांस करती दिखाई दे रही थी। यहां रोजाना शाम को शहर के तमाम युवा आकर नशीले पदार्थों का इस्तेमाल करने आते थे।

चीफ रिपोर्टर मुकेश मिश्रा