बदायूँ: विस्फोट वाली जगह पहुची ATS टीम , कर रही जाँच ,

बदायूँ: :थाना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर पर पटाखे बनाने के दौरान ब्लास्ट हुआ था, जिसमें संजू नाम का व्यक्ति पटाखे बनाने का काम करता था, जिसके पास इस काम को करने का वैध लाइसेंस भी था.पटाखे बनाने के दौरान हुए हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई थी, जिसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है. उसको बरेली रेफर कर दिया गया है. जबकि तीन लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.
मौके पर कुछ कारतूस भी मिले थे, जिससे संदेह था कि यहां कुछ गलत भी चल रहा था.

इस हादसे में 8 लोगों की मृत्यु हो गई. घटना स्थल का रात में ही आईजी और कमिश्नर ने जायजा लिया, जिसके बाद मुख्यमंत्री द्वारा बदायूं में 2 लाख मृतकों को 50 हज़ार गंभीर  घायल को आर्त्तिक मदद देने की घोषणा की.।  इसी मामले की जांच के लिए एटीएस की टीम घटनास्थल पर जांच करने के लिए पहुंच चुकी है. एटीएस विस्फोट के कारणों की जांच कर रही है कि आखिर वो कौन सा ऐसा विस्फोटक पदार्थ था, जिसकी चपेट में आने से आठ लोगों की मौत हो गई.।

आपको बता दें , घटना में धमाके की तीव्रता को देखते हुए मौके पर ATS को जांच के लिए भेजा गया है, जिससे विस्फोट के कारणों का खुलासा हो सके. ATS के इंस्पेक्टर ने बताया शुरुआती जांच में कुछ भी कहना मुश्किल है पर ये लगता है कि मौके पर भारी विस्फोटक रखा होने के बाद भी यहां बैठे लोग बीड़ी पी रहे थे, जिससे सम्भवतः घटना हुई है पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा हम जांच कर रहे हैं. सभी तथ्यों को ध्यान में रख कर जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.