सहसवान: राम राज्यभिषेक के उपरांत रामलीला महोत्सव का समापन हो गया/आकर्षक झांकी काली अखाडों के आयोजन कर्ताओं को चयनित होने पर पुरूस्करित किया।

बदायूँ: सहसवान नगर मे चल रहे रामलीला महोत्सव कार्यक्रम रावण दहन तथा राम राज्यभिषेक के उपरांत बीति रात समाप्त हो गया वर्ष 2019 के लिए रामलीला कमेटी अध्यक्ष के लिए मुकेश माहेश्वरी उपाध्यक्ष पद के लिए दीपक माहेश्वरी को सर्वसमिति से उपाध्यक्ष पद के लिए चुन लिया गया तत्पश्चात राम बरात शोभायात्रा मे शामिल आर्कषक झाकियों तथा काली अखाडे को अपनी कलाओं के द्धारा अदभुत प्रदर्शन करने पर चयनित की गयी झांकी एंव काली अखाडों को रामलीला कमेटी अध्यक्ष द्धारा पुरूष्कार प्रदान किएं गए।
गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी रामलीला महोत्सव कार्यक्रम बडे हर्षउल्लास एंव उमंग के साथ मनाया गया तथा महोत्सव मे रामायण के माध्यम से महोत्सव मे पहुंची जनता को भगवान राम के चित्रण को बाखूबी प्रस्तुति कि गई जिसको जनता ने अपने दिलों मे उतारने का प्रयास किया शाम को भगवान राम लक्ष्मण के द्धारा रावण वध के उपरांत रात को ही भगवान राम का राज्यभिषेक करने के उपरांत रामलीला कमेटी के अध्यक्ष डा. कैलाश चंद्र गुप्ता ने रामलीला महोत्सव समापन की घोषणा की जनता द्धारा किएं सहयोग के लिए आभार प्रकट किया तत्पश्चात राम बरात शोभायात्रा मे शामिल आकर्षक झांकियों एंव काली अखाडों को वरियता क्रम मे चयनित किएं जाने तक क्रमस: मौहल्ला जहांगीराबाद व बजरिया शहबाजपुर झांकिया काली अखाडों मे जहांगीराबाद अकबराबाद व शहबाजपुर को चयनित करने के उपरांत उनके आयोजकों को कमेटी अध्यक्ष डा. कैलाश चंद्र गुप्ता ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया अंत मे कमेटी अध्यक्ष डा. कैलाश चंद्र गुप्ता ने रामलीला महोत्सव कार्यक्रम मे सहयोग करने वाले लोगो का आभार प्रकट किया उन्होने कहा कि जनता के सहयोग़ से र

Leave a Reply

Your email address will not be published.