जरीफनगर: प्रेमिका ने प्रेमी की चाकूओ से खोदकर हत्या/ बचाओ को आये भाई को चाकू मारकर किया घायल। (सोमवीर सिंह यादव की रिपोर्ट)

बदायूँ/जरीफनगर: मेला देखने गये युवक को प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर चाकूओ से खोदकर हत्या कर दी । भाई के बचाओ मे आये भाई चाकू के हमले मे घायल । भाई ने चार लोगो के खिलाफ थाने मे तहरीर दी है ।
थाना जरीफनगर क्षेत्र के गाँव दानपुर मे लग रहे मेले को देखने जा रहे उघैती थाना क्षेत्र के गाँव कोठा का शुक्रवार लगभग 7:30 मिनट पर चमन पुत्र नत्थूसिह अपने भाई व मामा के साथ गया । मेला मे पहुचकर चमन को प्यास लगने लगी तभी मेला मे लगे हैडपंम पर पानी पहुच गया । सुमन पत्नी राजेश , राजेश पुत्र राधेश्याम गाँव कोठा थाना उघैती बदायूँ वीरसिंह पुत्र मोहर सिंह सकतपुर
अवधेश पुत्र घनश्याम निवासी उल्ला थाना इस्लामनगर बदायूँ मेले से चंद दूरी पर योजनाबद्ध तरीके हैं चमन पर हमला कर दिया और प्रेमिका सहित हमलावरों ने चाकूओ से प्रहार करना शुरू कर दिया । चीख पुकार सुनकर चमन का छोटा भाई सुभाष दौड़कर आया । तो हमलावरों ने सुभाष को भी चाकू मारकर घायल कर दिया ।
जिससे सुभाष जमीन पर गिर पड़ा ।
और चाकूओ से हुए हमले मे चमन की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी ।
और मेला मे भगदड मच गई ।
मृतक के मामा ने डायल 100 पुलिस को सूचना दी । सूचना मिलने के एक घंटे बाद जरीफनगर थाने की पुलिस पहुच गयी । दानपुर मे स्थिति पुलिस चौकी की पुलिस सवाल शक के घेरे मे आती दिखाई दे रही पुलिस चौकी के सामने लग रहे मेले मे खुलआम हत्या कर दी गई । पर चौकी पुलिस सोती रही ।
सूचना मिलते ही परिवार मे कोहरम मच गया । और थोड़ी देर में ही परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए । परिजन शव को लेकर रात्रि में ही थाने पहुच गयें । शनिवार सुबह पुलिस ने पंचनामा भर के शब को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
मृतक चमन पाँच भाइयों से बडा था और एक पुत्री तीन बेटा छोड़ गया है चारो बच्चो मे से शादी किसी की नही हुए है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.