कोरिया: कोरिया:-चिरिमिरी के डुमनहिल काली मंदिर के प्रांगण में दिन रविवार को परम प्रेममय श्री श्री ठाकुर अनूकूल चंद्र जी का 132वा जन्मोत्सव मनाया गया। (बेदप्रकाश तिवारी की रिपोर्ट)

कोरिया:-चिरिमिरी के डुमनहिल काली मंदिर के प्रांगण में दिन रविवार को परम प्रेममय श्री श्री ठाकुर अनूकूल चंद्र जी का 132वा जन्मोत्सव मनाया गया। ये कार्यक्रम सुबह10 बजे से भारी संख्या के साथ कालीमंदिर से टैक्सी स्टैंड होते हुए जुलूस निकाला गया और साथ में ढोल नगाड़ों के साथ विशाल शोभायात्रा निकाली गई। वहीं विशाल भंडारा भी हुआ। और पुरुष महिला सभी बहुत ही आनन्द के साथ नाचते झूमते हुए भक्ति में डूबते हुए नजर आए।इस जन्मोत्सव में छत्तीसगढ़ का लोकप्रिय सुआ नृत्य की भी झलक देखने को मिली साथ में टाटा जमशेदपुर से आये गंगा सिंह ने सत्संग का उद्द्बोधन बड़े ही सुचारू रूप से किया।
इस कार्यक्रम के अध्यक्ष चिरिमिरी एस ई सी एल,के भूतपूर्व महाप्रबंधक के.स्यामल उपस्थित रहे।इस अवसर पर सत्संग के दौरान उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति आचरण पुरुष रहेगा वो कभी दुख नही पायेगा ईश्वर हर रूप में आपके साथ रहेगा चुकि मनुष्य ही एक ऐसा प्राणी है कि सब कुछ अर्जित कर सकता है।इस कार्यक्रम में भूतपूर्व विधायक श्यामबिहारी जायसवाल,एच,एस मदान,क्षत्रिय समाज के अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह, राजप्रताप सिंह, हीरालाल साधु, राजकुमार रस्तोगी, भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *