कौशाम्बी: चेकिंग के दौरान सांसद प्रतिनिधि लिखी व बीजेपी का झंडा लगी एक स्कॉर्पियो गाड़ी से 35 किलो गांजा के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

कौशाम्बी: पश्चिम शरीरा कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान सांसद प्रतिनिधि लिखी व बीजेपी का झंडा लगी एक स्कॉर्पियो गाड़ी से 35 किलो गांजा के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तीनों युवक पड़ोसी जनपद चित्रकूट से गांजा की तस्करी कर इलाके में लाकर बेचने का काम कर रहे थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।
पश्चिम सरीरा पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि पड़ोसी जनपद चित्रकूट की ओर से किसी वाहन में तस्करी कर गांजा लाया जा रहा है। जिस पर पुलिस ने भगवतपुर गांव के नजदीक वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान राजापुर चित्रकूट की ओर से सांसद प्रतिनिधि लिखी बीजेपी का झंडा लगाए एक स्कॉर्पियो आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने स्कॉर्पियो को रुकवाया और उसकी तलाशी लिया तो उसके अंदर से 35 किलोग्राम गांजा एक बोरी में रखा बरामद हुआ। स्कार्पियो सवार धर्मेंद्र सिंह, सुनील कुमार व राम धीरज को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पूछताछ में तीनों ने बताया कि वह चित्रकूट जनपद से गांजा खरीद कर कौशांबी जनपद के पश्चिम शरीरा थाना इलाके में बेचा करते हैं। स्कॉर्पियो गाड़ी में सांसद प्रतिनिधि लिखवा कर वह पुलिस की जांच से बचते आ रहे हैं। अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान यह जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों से पूछताछ कर इस बात की जानकारी की जा रही है कि चित्रकूट जनपद में कहां से गांजा की खरीददारी कर कौशांबी लाया करते थे। फिलहाल पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ लिखा पढ़ी कर उन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *