बिल्सी: प्रधान के दबंग बेटों ने महिला से की छेड़छाड़।

बदायूँ/बिल्सी: अपनी चक्की पर आटा पीस रही महिला के साथ ग्राम प्रधान के बेटों ने छेड़छाड़ की। महिला के शोर शराबा करने पर परिजन आ गए परिजनों ने एक आरोपी को घर में बंद कर लिया। दूसरा भागने में सफल रहा। सूचना पुलिस को दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया। पूरा मामला बदायूं जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां मौजूदा प्रधान के बेटों ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की है।

आपको बता दें घटना रात्रि दस बजे की बताई जा रही है महिला अपनी चक्की पर थी आरोपी अपने साथियों संग महिला की चक्की पर पहुंच गया। आरोप है जहां उसने महिला से अभद्रता और अश्लील हरकत की। महिला के शोर शराबा करने पर परिजनों ने एक आरोपी को पकड़ घर में बंद कर लिया। घटना की सूचना डायल 100 पुलिस को दी गई जिसके बाद सूचना पर डायल 100 के बाद थाना पुलिस भी पहुंच गई। पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ पुलिस अभिरक्षा में ले लिया। तो वही दूसरा आरोपी भागने में सफल रहा।

महिला अपने भाईयों के साथ आज थाना बिल्सी पर रिपोर्ट लिखाने गई थी। तो पीड़िता को ही धमकाते दिखे पुलिस अधिकारी। घटना की जानकारी थानाध्यक्ष से चाही तो थानाध्यक्ष जानकारी देने की जगह पत्रकारो द्वारा पीड़िता की बाइट लिए जाने से खफा दिखे। कहने लगे चाय नमकीन मिलेगी और कुर्सी भी यह सब वीडियो बगैरा बनाना सही नही है। पत्रकारों के लिए सच दबाने का इशारा चाय बिस्कुट से करने लगे।  इससे साफ नजर आता है कि लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ कहे जाने पत्रकारों को भी सच‌ दिखाने से किस तरह से रोकने का प्रयास किया जाता है।

सूत्रों की मानें तो इस मामले को पुलिस आरोपी पक्ष से आर्थिक साठगांठ कर दबाना चाहती थी बात मीडिया में आने से पुलिस ने आनन फानन में रिपोर्ट दर्ज कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.