बदायूँ: नकाबपोश बदमाशों ने होमगार्ड को मारी गोली जिला अस्पताल में बहादुर होमगार्ड ने तोड़ा दम।

बदायूँ/उघेती: थाने से 100 मीटर की दूरी पर मंगल बाजार में नकाबपोश बदमाशों को रोकने का प्रयास कर रहे होमगार्ड की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी होमगार्ड छत्रपाल यहां रात्रि गस्त चेकिंग में था उसने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। लेकिन बाइक सवार बदमाश नहीं रुके तो होमगार्ड ने पीछा किया इस पर बदमाशों ने गोली मार दी। थाना पुलिस होमगार्ड को जिला अस्पताल ले गई जहां बहादुर होमगार्ड ने दम तोड़ दिया पूरा मामला बदायूं जिले के थाना उघेती कहां है इस पूरी घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

मंगल बाजार में होमगार्ड छत्रपाल रात्रि गश्त के दौरान चेकिंग करते समय लगभग 4:00 बजे नकाबपोश बाइक सवार दो बदमाश आ रहे थे जिन्हें होमगार्ड ने रोकने का प्रयास किया पुलिस ने बताया पीछे से बदमाशों के 2 साथी और आ गए जिनमें से एक ने होमगार्ड छत्रपाल के सीने में गोली दाग दी और भाग निकले थाना पुलिस द्वारा होमगार्ड को जिला अस्पताल में ले जाया गया जहां बहादुर होमगार्ड ने दम तोड़ दिया। होमगार्ड की मौत से पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है

एसएसपी अशोक कुमार ने बताया बदमाशों में से दो को चिन्हित कर लिया गया है वह पास के गांव के ही थे जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा मृतक होमगार्ड का पूरा राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा और साथ ही बदायूँ पुलिस के सभी कर्मचारी मृतक के परिवार को 1 दिन का वेतन भी देंगे और इनके परिवार की पूरी मदद करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.