कोरिया: प्रत्येक वर्ष के शुभारंभ में नए हर्षोउल्लास, के साथ स्वस्थ्य मनोरंजन हेतु संकल्पित यूथ क्लब चिरमिरि द्वारा बहुरूपिया प्रतियोगिता का भव्य शानदार आयोजन 2 जनवरी हल्दीबाड़ी,चिरमिरि में दोपहर 11 बजे से किया जायेगा । (वेदप्रकाश तिवारी की रिपोर्ट)

कोरिया:-चिरिमिरी प्रत्येक वर्ष के शुभारंभ में नए हर्षोउल्लास, के साथ स्वस्थ्य मनोरंजन हेतु संकल्पित यूथ क्लब चिरमिरि द्वारा बहुरूपिया प्रतियोगिता का भव्य शानदार आयोजन 2 जनवरी हल्दीबाड़ी,चिरमिरि में दोपहर 11 बजे से किया जा रहा है।
उक्त आशय की जानकारी देते हुए यूथ क्लब चिरमिरि के अध्यक्ष संजय सिंह ने बताया की प्राचीन विरासतकालीन लोक कला को संजोय रखने, स्वस्थ्य मनोरंजन एवं प्रतिभाओं को उचित मंच प्रदान कर उन्हें समान्नित करने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम नगर के सम्मानीय व्यापारिजनों, गणमान्यजनों के विशेष सहयोग से लगातार चौथे वर्ष भी आयोजित किया जा रहा है।
कार्यक्रम 2 जनवरी 2019 दिन बुधवार,समय दोपहर 11 बजे से सांय 4 बजे तक आयोजित किया जाएगा, तदोपरांत हल्दीबाड़ी स्कूल ग्राउंड में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले एकल एवं समूह के प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान के प्रतिभागियो के साथ साथ प्रतियोगिता में सम्मिलित सभी प्रतिभागियो को विशेष आकर्षक पुरुस्कारो से सम्मानित किया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि उक्त बहुरूपिया महोत्सव में छत्तीसगढ़ के साथ साथ पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश के भी विभिन्न क्षेत्रों से कलाकार काफी संख्या में भाग लेकर चिरमिरि के साथ आस-पास के क्षेत्रों के लगभग पच्चीस हजार दर्शको के बीच अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए भरपूर मरोरंजन करते है। इस कला को देखने के लिए कई शहर, ग्रामीण के लोग आते हैं।
उक्त बहुरूपिया महोत्सव के फाउंडर सदस्य संजय सिंह, लक्की पारासर,राजकुमार सिंह,अमित अग्रवाल, रीत जैन द्वारा क्षेत्र के सभी सम्मानीयजनो से साथ सम्मिलित होकर प्रतिभागियो का उत्साहवर्धन करते हुए उल्लेखनीय मार्गदर्शन के साथ लगातार चौथे वर्ष भी उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है।
कार्यक्रम को सफल बनाने में अमरेश सिंह,आशुतोष मिश्रा, राकेश पारासर,श्रीपत राय,अंकुल अग्रवाल,शिवानंद तिवारी, राजकुमार सिंह,रवि वर्मा,पुरुणेंदु चटर्जी,सौरभ सिंह,सभी साथीगण लगे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.