कोरिया: छजका प्रत्यासी बनने पर लखनलाल का हुआ भव्य स्वागत/समर्थकों ने आतिशबाजी व रोड़ – शो कर किया शानदार प्रदर्शन। (वेदप्रकाश तिवारी की रिपोर्ट)

कोरिया/चिरमिरी। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस मनेन्द्रगढ़ विधानसभा क्र -02 के प्रत्यासी घोषित होने पर लखनलाल श्रीवास्तव का बुधवार को छजका के कार्यकर्ताओ सहित सैकड़ो की संख्या में समर्थकों ने आतिशबाज़ी व फुलवर्षा के साथ भव्य स्वागत किया। इस स्वागत के जरिये समर्थकों ने नगर के चारों ऒर शक्ती प्रर्दशन करते हुए रोड़-शो किया। इस दौरान जनता का भी आपार आशीर्वाद श्रीवास्तव को प्राप्त हुआ। साथ ही जगह-जगह फूल बरसाकर और आतिशबाजी द्वारा शानदार स्वागत किया। यह रोड़ – शो पोड़ी से आतिशबाजी के साथ निकाली गई, जो की हल्दीबाड़ी, बड़ाबाजार, डोमनहिल, से होते हुए बड़ाबाजार छजका बड़ाबाजार कार्यालय में जाकर समाप्त हुई।
श्रीवास्तव ने कहा कि पिछले 4 वर्षों से वे पूरे मनेन्द्रगढ़ विधानसभा में सक्रिय रूप से दौरे पर रहे है, जहाँ वर्तमान विधायक की स्थिति दुर्भाग्यपूर्ण है,आंधी-तूफ़ान के बीच भी इस बार इस सीट से विजयी हासिल होंगे। हमें निराश नहीं होना चाहिए, जितने की ईच्छा शक्ति होनी चाहिए। आज पूरा चिरमिरी क्षेत्र नशे में डूबा हुआ है, युवाओ को रोज़गार उपलब्ध नहीं हो पा रहा है, खदानें धीरे-धीरे बंद होने की कगार पर है, लोग पलायन करने को मजबूर है, पर यहाँ के किसी जनप्रतिनिधियों का ध्यान इस ऒर आकर्षित नहीं है, उन्होंने कहा कि मैं विधायक रहूं या नहीं पर मैं एक किसान का बच्चा हूँ, सेवा भाव से कार्य करता हूँ, और यहाँ के विकास में मेरा संघर्ष लगातार जारी रहेगा।
गौरतलब है, की मनेन्द्रगढ़ सीट से लखनलाल भाजपा से इस्तीफ़ा देकर जोगी कांग्रेस से चुनाव लड़ने के लिए बीते दिनों नामांकन भी लिया। भाजपा से टिकट वितरण से नाराज़ श्रीवास्तव भाजपा के खिलाफ प्रेसवर्ता कर जोगी कांग्रेस का दामन भी थाम लिया। श्रीवास्तव पिछले 4 वर्षों से क्षेत्र में सक्रिय रहे है, वे जनता के आशीर्वाद व अपने किये हुए सेवा भाव को लेकर अब जोगी कांग्रेस के दामन के साथ आशीर्वाद प्राप्त करने जनता के बीच जा रहे है।

इस दौरान दिनेश, बलराज, शाहिद महमूद, इंद्रजीत सिंह झबड़ा, शिव महाराणा, नीलांचल रावल, हमाम, उदय, प्रिंस, राजेंद्र सलूजा, केशव सोनकर, टी. एस. नारायण, विनोद, लक्की विश्वकर्मा, प्रदीप प्रजापति, संजय दास महंत, ज्वाली राय, शाहिन खान, अभिषेक पारासर, रिंकू दास, हजरा, रमेश खटकर, चेतन, सैफी सिद्धिकी, अविनाश छड़ीमड़ी सन्नी चौहथा, शेर खान, विश्वजीत, अशोक खटीक, अंकित जायसवाल, राजू यादव, ऋषिराज, बृजेश सिंह, राणा मुख़र्जी, ज्ञान सिंह लोधी, मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.